REDMI WATCH 4 : Launch Date, स्पेसिफिकेशन्स और Price in India (Master Watch From Redmi)

REDMI WATCH 4

REDMI WATCH 4

REDMI ने नई प्रोडक्ट्स की एक श्रृंखला पेश की, जिसमें नया Redmi Watch 4 शामिल है। कंपनी के SMARTWATCH श्रृंखला का यह नया रूप बेहद अपग्रेडेड है। Redmi Watch 4 में वर्गीय डायल डिज़ाइन और मजबूत एल्युमिनियम एलॉय फ्रेम और स्टेनलेस स्टील फिनिश है। यह बिल्ड के लिए एक अच्छा SMARTWATCH है, लेकिन इसमें फीचर्स भी हैं जो इसे काफी दिलचस्प बनाते हैं। चलिए, इन्हें एक नज़र से देखते हैं.

REDMI WATCH 4

REDMI WATCH 4 – A SOLID SMARTWATCH WITH GPS AND NEAT FEATURES FOR HEALTH TRACKING

नया REDMI WATCH 4, जैसा की हमेशा की तरह, सबसे अलग-अलग प्रकार के स्ट्रैप्स का समर्थन करेगा। अभी हमारे पास मेटल, नायलॉन और सिलिकॉन जैसे ऑप्शन्स हैं। हम आशा करते हैं कि आधिकारिक और तीसरे पक्ष के रि-सेलर्स से जल्द ही और स्ट्रैप्स उपलब्ध होंगे। अगर आप अपने SMARTWATCH के साथ विशेष स्टाइल बनाना चाहते हैं, तो ध्यान दें कि REDMI WATCH 4 आपको इसकी अनुमति देगी। विशेषताओं पर आते हुए, REDMI WATCH 4 का सबसे दिलचस्प विवरण उसका डिस्प्ले है। वर्गीय डिस्प्ले में 1.97 इंच व्यापकता है। यह एक Always-On AMOLED डिस्प्ले है जिसका रेज़ोल्यूशन 390 x 450 पिक्सेल्स है। स्क्रीन सूर्य के प्रकाश के तहत काफी चमकीली है और 600 निट्स तक की चमक देती है।

REDMI WATCH 4

Redmi Watch 4  OS

नयी घड़ी नवीनतम HyperOS के साथ आती है। हाँ, जैसा कि XIOMI अपने उत्पादों के लिए एक सामान्य एकोसिस्टम में प्रवेश करता है, वैसे ही Redmi Watch 4 जैसा कि Xiaomi Watch S3 के साथ HyperOS चलाने वाली दूसरी SMARTWATCH होती है।

REDMI WATCH 4

Redmi Watch 4 HYPEROS-ENABLED AND COMES WITH VOICE COACH FOR SPORTS TRACKING

नया Redmi Watch 4 200+ WATCH फेस के साथ आता है जो आपको विशाल विकल्पों की व्यापकता देता है। इसमें 150+ व्यायाम मोड्स और एक वॉयस कोच भी है। WATCH 4 में एक 4-चैनल PPG सेंसर है। इस नए सिस्टम का उपयोग मापनों की सटीकता को 10% तक बढ़ाता है। यह घड़ी सभी मौसमों में हार्ट रेट मॉनिटरिंग का समर्थन करती है, ताकि आप अपने मौसमी शर्तों के अनुसार सिस्टम को समायोजित कर सकें। यह सही तरीके से हार्ट रेट में किसी भी परिवर्तन को सतर्कता से ट्रैक कर सकती है और उसे स्वस्थ व्यक्ति के अपेक्षित परिणामों के साथ मिला सकती है।

इन फीचर्स के अलावा, Redmi Watch 4 में GPS समर्थन भी है, जो कुछ कार्यों के लिए इसे एक स्वतंत्र उत्पाद बनाता है। आपको GPS की आवश्यकता वाली गतिविधियों के लिए SMARTफोन को नहीं ले जाना पड़ेगा। इस सभी हार्डवेयर के साथ, Redmi Watch 4 उपयोग के लिए एक उच्च बैटरी लाइफ भी प्रदान करता है, जो कि 20 दिनों तक तकनीकी आधार पर टेस्ट किया जाएगा

WATCH 4 के आयाम हैं 47.58 मिमी × 41.12 मिमी × 10.5 मिमी और यह सिर्फ 31.5 ग्राम का है। इस वियरेबल में ब्लड हार्ट रेट सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ब्रेथ ट्रेनिंग, महिला मासिक धर्म स्मरण, ब्लूटूथ 5.3, और एनएफसी का समर्थन है। बैटरी क्षमता 470 mAh है, और यह सामान्य उपयोग के लिए अपना समर्थन करता है, अप तो 20 दिन, AOD मोड के साथ अप तक 10 दिन, और लॉन्ग बैटरी लाइफ मोड के साथ अप तक 30 दिन।

REDMI WATCH 4

Redmi Watch 4 PRICING AND AVAILABILITY

REDMI WATCH 4 एलिगेंट ब्लैक और सिल्वर स्नो व्हाइट रंगों में उपलब्ध है। स्ट्रैप्स के लिए कई विकल्प हैं और यह वियरेबल CNY 499 ($70 / INR 5,960) में मिल रहा है। यह चीन में mi.com के माध्यम से खरीदी जा सकती है। हम विश्वास करते हैं कि यह यूरोप और भारत तक पहुंचेगी, लेकिन यह अगले साल होना चाहिए।

Redmi Watch 4 Detailed Specifications

नेटवर्क प्रौद्योगिकी
Cellular connectivity नहीं
Launch Date घोषणा – 2023, नवंबर 29 रिलीज़ – 2023, नवंबर 29
Body Design आयाम – 47.6 x 41.1 x 10.5 मिमी (1.87 x 1.62 x 0.41 इंच) वजन – 31.5 ग्राम (1.13 औंस) निर्माण – प्लास्टिक पीछे, एल्युमिनियम फ्रेम SIM – नहीं जलरोधी (5ATM) – 50मी जल निरोधक
Display प्रकार – AMOLED, 600 निट्स (पीक) साइज़ – 1.97 इंच रेज़ोल्यूशन – 450 x 390 पिक्सेल्स (~302 पीपीआई घनत्व) हमेशा सक्रिय प्रदर्शन
प्लेटफ़ॉर्म ऑपरेटिंग सिस्टम – HyperOS
मेमोरी कार्ड स्लॉट – नहीं अंदरूनी – अनिर्दिष्ट स्टोरेज
कैमरा नहीं
साउंड लाउडस्पीकर – हाँ 3.5 मिमी जैक – नहीं
कम्यूनिकेशंस वाई-फाई – नहीं ब्लूटूथ – 5.3, A2DP, LE स्थिति – GPS, GLONASS, GALILEO, BDS, QZSS NFC – हाँ (मार्केट/ क्षेत्र निर्भर) रेडियो – नहीं USB – नहीं
फ़ीचर्स सेंसर्स – एक्सेलरोमीटर, हार्ट रेट, कंपास, जायरो, SpO2
बैटरी प्रकार – ली-पो 470 mAh, गैर-निकासीय
Colors रंग – काला, सफेद मॉडल्स – M2314W1
Must Check :POCO Smartphone under 7000: Poco C65 भारत में लॉन्च | Brilliant Phone
Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version