Upcoming Android Games : 2024 के आगामी Android गेम्स की एक झलक | Epic Games

Hindi News

Upcoming Android Games in 2024

गेमिंग की दुनिया में आगे बढ़ें! हमारे ब्लॉग में जानें 2024 में आने वाले upcoming android games। गेमिंग का समय शुरू होने वाला है!

Upcoming Android Games:

Zengeon Natural Rebirth

यह नया एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम है जिसमें एक हैक और स्लैश कॉम्बैट स्टाइल होता है, हम एक युवा लड़के के रूप में खेलेंगे जिसके दोनों हाथों पर ड्यूल स्वर्ड्स होते हैं। खेल के अधिकांश कटसीन स्कूल थीम पर होते हैं जिनमें एक उज्ज्वल वातावरण होता है, लेकिन जब हम युद्ध में जाते हैं, तो युद्ध अधिकांशत: एक अंधेरे माहौल में दिखाई देता है। मुख्य लक्ष्य है कि हमें उपलब्ध क्षेत्र का पूरा अन्वेषण करना है, हर क्षेत्र में रक्षक के रूप में कुछ मॉन्स्टर होंगे, इसलिए हमें जो भी मॉन्स्टर दिखे, उन्हें साफ करना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि कोई भी छूट न जाए, फिर हम सीधे अगले क्षेत्र में जा सकते हैं।

Zengeon Natural Rebirth का कॉम्बैट मेकेनिज़्म खेलना वास्तव में बहुत आसान है, यहां तक कि बेसिक अटैक एक बड़े दायरे का प्रभाव डालेगा। कुछ स्थानों पर हमें कुछ रिलिक्स मिलेंगे जो CHARACTER के डैमेज को बढ़ाने के लिए कुछ नई क्षमताएं प्रदान करने के लिए उपलब्ध होते हैं। दुर्भाग्यवश, इसमें कोई डैश बटन नहीं है जिससे हम बॉस के आने वाले हमलों से बच सकें, इसलिए हमें बॉस के हमले को मैन्युअल रूप से टालना होगा।

अब तक यह बहुत ही सामान्य लग रहा है, क्योंकि हमें किसी भी स्टैमिना या ऊर्जा की आवश्यकता नहीं है, तो हर कौशल को हम इस्तेमाल कर सकते हैं, जब तक कि कौशल का समय इस्तेमाल के लिए तैयार हो। विजुअल कटसीन कॉमिक स्टाइल में प्रस्तुत किया जाएगा, मुझे यह पसंद है कि इसमें कुछ ताजगी और नयापन है। 2024 के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स मोबाइल, ANDROID और iOS के लिए है.

Upcoming Android Games

Jio Brain

Bleach Soul Resonance

हाँ, अंत में डेवलपर ने वास्तविक गेम की फुटेज को एक पूर्ण क्रिया में जारी किया है। बस आपको यह बताने के लिए कि यह एक पॉपुलर ऐनिमे एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) में से एक है जो मोबाइल पर आ रहा है, गेम जल्द ही वैश्विक रूप से लॉन्च होगा, मैं इसकी गारंटी देता हूं क्योंकि पूरे गेम के सबटाइटल्स अंग्रेजी में हैं और मैंने पहले ही आधिकारिक वेबसाइट में अंग्रेजी में उपलब्धता देखी है, इसलिए इन सभी कारणों से मुझे खूबसूरत यकीन है कि यह वैश्विक स्तर पर 2024 का सर्वश्रेष्ठ एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) बन जाएगा, खासकर हर कोई गेम का आनंद ले सकेगा और समझ सकेगा। ब्लीच सोल रेजनेंस का गेमप्ले एक एक्शन हैक और स्लैश है, मुझे यकीन है कि डेवलपर ने इस गेम को एक तेज गेमप्ले में बदलने पर ध्यान दिया है।

यह पहला RPG (ROLE PLAYING GAMES) है जो खिलाड़ी को दुश्मन के विशेष कौशल को पैरी करने की अनुमति देता है और यह उसे तोड़ देगा। लेकिन बेशक, हमें हमारे बटन और उसके कौशल के टाइमिंग और सटीकता के बीच मिलान के लिए उच्च संवेदनशीलता की आवश्यकता है। सच में, गेम की दृश्यता बहुत स्पष्ट है, हालांकि लगभग हर युद्ध तेज गति में आता है। 2024 के सर्वश्रेष्ठ ARPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स, ANDROID और iOS के लिए है

Jio Brain

Jio Brain

METRObyss Action RogueLite

मुझे यह नया एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) बहुत पसंद आया है, इसमें बहुत उच्च ग्राफिक्स हैं लेकिन खेलने के लिए बहुत ही कम साइज़ की आवश्यकता होती है, यह लगभग 175 MB का है। यह गेम एक पूर्ण एक्शन हैक्स और स्लैश गेम है जिसमें Rogulike गेमप्ले है। METRObyss Action RogueLite का कॉम्बैट मैकेनिज़्म है, हमें डंजन में प्रवेश करना होगा, हर डंजन में कुछ स्टेज होंगे। हर स्टेज पर कुछ मॉन्स्टर नजर आएगा जिन्हें हमें उन्हें हमारी तलवार से मारना होगा या एक कॉम्बो बनाना होगा या ब्लॉक करना होगा ताकि मॉन्स्टर की भारी नुकसान से बचा जा सके। हर बार जब हम स्टेज को क्लियर करते हैं, तो हम एक्टिव स्किल जैसे आग की तलवार, बैरियर और नई क्षमता को बूस्ट करने के लिए सक्षम हो जाते हैं। हम कुछ वस्तुओं को ले सकते हैं और उन्हें दुश्मन पर फेंक सकते हैं। लॉबी में अपने CHARACTER को अच्छी तरह से तैयार करें और अपने कैरेक्टर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ उपकरण चुनें। ANDROID और iOS के लिए है. 2024 के सर्वश्रेष्ठ एक्शन हैक और स्लैश गेम RPG (ROLE PLAYING GAMES)।

Jio Brain

Jio Brain

Into the Void

यह मोबाइल पर उपलब्ध होने वाले Upcoming Android Games में से एक RPG (ROLE PLAYING GAMES) 2024 है, बिल्कुल यकीनन। देखो कैसे गेम के ग्राफिक्स वास्तव में ऐनिमे विजुअल्स के लिए वास्तविक विस्तृत हैं। हम युद्ध में 3 CHARACTER के साथ खेलेंगे, वे चरित्र परिवर्तनीय हैं और उनके अपने विशिष्ट कौशल संग विभिन्न कौशलों के साथ, हम इसे तब उसमें रिहा कर सकते हैं जब कौशल तैयार हो जाए और कूलडाउन हो। बुनियादी रूप से सभी नायकों के पास उनकी प्राथमिक वे‌पन रहेगा, इसलिए अंतरिक्ष में विस्तार करना दुश्मन की ध्यानाकर्षण से बचाने का बेहतरीन तरीका है।

गेमप्ले का मुख्य लक्ष्य कई अध्यायों को साफ करना है, प्रत्येक अध्याय में हमें एक नया कहानी देखने को मिलेगी, लेकिन क्योंकि स्टेज के अंत में हमें वास्तव में खतरनाक बड़े दुश्मन का सामना करना पड़ेगा। बॉस मॉन्स्टर भी क्षेत्र प्रभाव स्किल के साथ निपट सकते हैं और उच्च नुकसान पहुंचा सकते हैं। Into the Void का कॉम्बैट मैकेनिज़्म है कि हम बचने के लिए स्लाइड कर सकते हैं, उछाल सकते हैं और हमारी बंदूक से दुश्मन को लॉक कर सकते हैं, हमारे रोबोट के साथ फंगा होकर हम अधिक दूरी पर उछल सकते हैं। कभी-कभी हमें कुछ बाधाएँ मिलेंगी जो हम सिर्फ पहेली को हल करके ही पार कर सकते हैं। ANDROID और iOS के लिए 2024 के सर्वश्रेष्ठ RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स

Jio Brain

Jio Brain

Fallen Sun

कुछ खिलाड़ी ऐसे RPG (ROLE PLAYING GAMES) को खेलने का आनंद लेना पसंद करेंगे जिनमें ऑटोप्ले नहीं होता। यह एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) में ऑटो कंबैट और ऑटो क्वेस्ट नहीं होते, इसलिए अपने मुख्य क्वेस्ट को स्वयं खोजने और हस्ताक्षर में उच्च आनंद लेने के लिए समय बिताना वास्तव में अच्छा होता है, लेकिन सचमुच मैं महसूस करता हूं कि कुछ हिट्स को ज़ोंबी में लगाने में थोड़ी देरी होती है, मैं वाकई उम्मीद करता हूं कि डेवलपर इसे जल्दी से सुधार लें ताकि प्लेस्टोर पर स्कोर घटने न पाए। वास्तव में, मुझे यह बहुत पसंद आता है कि इस गेम का आकर्षक ग्राफिक्स कैसे एक छोटे साइज़ में, 1 जीबी से भी कम, बनाया गया है।

मुझे इस बात का आनंद होगा जब हमारे कैरेक्टर्स रोबोट के साथ बातचीत करते हुए उनकी आवाज़ ओवर होती। कॉम्बैट मैकेनिज़्म में, हम निरावास हाथों से मार पीट सकते हैं लेकिन बेहतर है कि हम तलवार का इस्तेमाल करें जो हमारी हेल्थ को चुरा सकती है जिसमें है जीवन चुराने की पैसिव क्षमता। हर कौशल कोई माना या ऊर्जा नहीं खपता है, तो कूलडाउन का इंतजार करना ही वह एकमात्र तरीका है जिससे जब स्किल तैयार हो तो हम उन्हें छोड़ सकें। अभी तक हम सिर्फ एशिया सर्वर पर Fallen Sun RPG (ROLE PLAYING GAMES) खेल सकते हैं लेकिन अमेरिका में यह अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है। ANDROID और iOS के लिए है 2024 के सर्वश्रेष्ठ नो ऑटोप्ले RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स।

Jio Brain

Jio Brain

Seven deadly sins

अंत में डेवलपर जो Netmarble कंपनी ने अपनी नई गेमप्ले पार्टी या को-ऑप मोड लॉन्च किया है, हम चार खिलाड़ियों के साथ बॉस क्षेत्र में आएंगे, हम बॉस को मारने के लिए साइड बाय साइड लड़ सकते हैं, इसलिए यह गेम किसी भी तरह का MMORPG (ROLE PLAYING GAMES) नहीं है, यह एक प्रकार का एडवेंचर RPG (ROLE PLAYING GAMES) ओपन वर्ल्ड गेम है और हम सिर्फ बॉस राइड के दौरान मल्टीप्लेयर में खेल सकते हैं। क्योंकि बॉस का स्तर बहुत तेज होता है अगर हम उसके खिलाफ एकल लड़ रहे हैं। दुर्भाग्यवश, जब मैंने वीडियो देखा, तो लगा कि हम मल्टीप्लेयर मोड में चरित्र बदल नहीं सकते। इसलिए हमें इसमें भाग लेने के लिए सर्वश्रेष्ठ हीरो का चयन करना होगा।

मुझे लगता है कि भविष्य में डेवलपर शायद हीरो के सूट या हीरो आर्मर पर आधारित एक नया इवेंट लॉन्च करेंगे क्योंकि हमारा मुख्य CHARACTER वास्तविक ऐनिमे पर आधारित है, इसलिए यह बहुत सीमित है। सेवन डेडली सिन्स ओरिज़न एक नई ब्रांड ऐनिमे RPG (ROLE PLAYING GAMES) है जिसमें एक सुंदर और दिलचस्प दुनिया है, गेम में हम जमीन पर और पानी के नीचे ड्राइव करके इस खूबसूरत दुनिया का आनंद ले सकते हैं। यह वास्तव में एक शानदार अनुभव है, कॉम्बैट मैकेनिज़्म है कि हम CHARACTER को स्विच कर सकते हैं और उनके स्किल को छोड़ सकते हैं। हमारे प्रमुख हीरो को छोटी तलवार और बड़ी तलवार जैसे हथियार को स्विच करने की क्षमता होती है और स्किल अपने आप अनुकूलित हो जाती है। ANDROID और iOS के लिए है 2024 के सर्वश्रेष्ठ गेम RPG (ROLE PLAYING GAMES)।

Jio Brain

Jio Brain

Crimson Storm

मुझे इस नारुटो गेम के नाम का सटीक रूप से पता नहीं है, क्योंकि हर बार जब यह प्लेस्टोर पर आता है, तो हमेशा यह अलग-अलग नाम में आता है लेकिन खेलपट्टी में कोई बदलाव नहीं होता, पिछले संस्करण से कुछ भी बदलाव नहीं होता। यह नारुटो गेम हाल ही में प्लेस्टोर पर रिलीज़ हुआ है और इसे 10 हजार खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। कैमरा की दृष्टि ऊपर से नीचे होती है, इसलिए हम CHARACTER को स्पष्ट रूप से नहीं देख सकते, लेकिन इस तरीके से पूरे क्षेत्र को देखना अच्छा होता है।

इस नारुटो गेम का गेमप्ले, हम युद्ध में अपनी टीम में कुछ सहायकों को ले सकते हैं, वे हमें अतिरिक्त नुकसान पहुंचाने में मदद करेंगे लेकिन ज्यादातर वे हमारे मुख्य हीरो से कम नुकसान पहुंचाते हैं। प्रतियोगिता में अपनी ताकत का मापन करने की कोशिश करें, लेकिन दुर्भाग्य से अलग-अलग स्तर का बहुत अंतर होता है। लेकिन आप इस गेम को किसी भी डिवाइस पर खेल सकते हैं, सर्वश्रेष्ठ एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स 2024 लो एंड फोन्स के लिए।

Jio Brain

Jio Brain

Rakshasa Street Mobile

यह मोबाइल पर उपलब्ध होने वाले Upcoming Android Games में से एक है, जिसे इस मंगा को सबसे अधिक क्रूर कार्रवाईयों में से एक के रूप में पहचाना जाता है। भाग्य से, उन्होंने एक शानदार हार्डकोर एक्शन हैक और स्लैश गेम बनाया है जिसमें एक सुंदर डार्क फैंटेसी थीम है, जिसमें युद्ध और अखाड़ा की माहौल बनी है। राक्षस स्ट्रीट मोबाइल का गेमप्ले है कि हम सिंगल प्लेयर एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम में खेलेंगे। हमें डंजन में प्रवेश करने से पहले अपने हीरो को तैयार करना होता है, तो मूल रूप से यह डंजन-आधारित है और खुले विश्व वाला नहीं।

युद्ध में हम जब सही समय पर डॉज बटन दबाते हैं, तब ही हमें विरोधी के मूल हमले का उत्तरदाता होना होता है। 2 विभिन्न बटनों को मिलाकर विभिन्न कॉम्बिनेशन स्किल बनाई जा सकती है, हम राक्षस को अवमानना देने और ब्लास्ट डैमेज पहुंचाने के लिए उसे उन्मुक्त कर सकते हैं। वैसे, इस गेम ने अपने CBT परीक्षण को एक साल हो गया है और अब हम इसके वैश्विक रिलीज का इंतजार कर रहे हैं 2024 में। मुझे खुशी है कि यह मोबाइल के लिए सबसे बेहतरीन एक्शन गेम RPG (ROLE PLAYING GAMES) 2024 में से एक बनेगा।

Jio Brain

Jio Brain

Phantom Blade Executioners

मुझे विश्वास है कि यह गेम मोबाइल पर 2024 में भी सबसे बेहतरीन एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम बनेगा। क्योंकि यह गेम एक एस्थेटिक विजुअल आर्ट स्टाइल का एकमात्र एक्शन गेम है, सच्चाई यह है कि मैंने मोबाइल पर इस ग्राफ़िक्स से बनाए गए किसी भी गेम को कभी नहीं देखा। गेम को क्लासिकल चाइनीज़ वातावरण में सेट किया गया है, जैसे गाँव, वस्त्र और एनपीसी सब कुछ मुझे पूरी तरह से चीनी याद दिलाते हैं।

यह वाकई मुश्किल गेमप्ले है, इसलिए हम केवल उस समय अंतिम कौशल को उत्कृष्ट कर सकते हैं जब हमें किसी निश्चित बटन को समय पर दबाना होता है। लेकिन हम ऑटो स्किल कॉम्बिनेशन क्लिक करके बहुत सारी मदद पा सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर हमें RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स को मैन्युअल तरीके से खेलना होता है। हम एक उच्च ग्रेड स्किल कार्ड को बुला सकते हैं, और इसे आपकी सही स्किल के साथ रख सकते हैं। ANDROID और iOS के लिए है सर्वश्रेष्ठ एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स।

Jio Brain

Jio Brain

Metria

यह खेल सचमुच में बहुत बड़ी संभावना रखता है और आज भी मुझे यह लगता है कि यह मोबाइल पर सबसे बेहतरीन ओपन वर्ल्ड RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम है, जिसे सबसे प्रसिद्ध गेम डेवलपर ASOBIMO ने बनाया है, वह हमेशा नो पे टू विन RPG (ROLE PLAYING GAMES) या MMORPG (ROLE PLAYING GAMES) बनाता है, जैसे Toram online और Iruna online। इसीलिए Metria पूरी तरह से फ्री-टू-प्ले सिस्टम के साथ एक खेल है, हालांकि हमें जब हम खेल की शुरुआत करते हैं, तो हमारे पास मुफ्त में 3 हीरो होते हैं। मुझे यकीन है कि यह गेम लंबे समय तक 2024 में भी मौजूद रहेगा।

युद्ध का तंत्र वास्तव में बहुत अच्छा है, बहुत ही शानदार है जिसमें हम अपने कॉम्बो के साथ भूमि पर और हवा में दुश्मन को धारण कर सकते हैं। हम तीन CHARACTER के बीच हीरो को स्विच कर सकते हैं। हर एक का अलग-अलग युद्ध शैली है जैसे लांग रेंज और क्लोज कॉम्बैट। इसलिए हम दुश्मन के आधार पर अपनी लड़ाई की शैली को आसानी से समायोजित कर सकते हैं, ताकि हमारी जीतने की संभावना बढ़ सके। मैं गारंटी करता हूं कि 2024 में यह RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम अभी भी मौजूद होगा और और अधिक खिलाड़ी इसे 2024 में खेलेंगे, आइए देखते हैं तो।

Jio Brain

Jio Brain

BONUS, Earth Revival or Planet Reboot

यह मोबाइल पर उपलब्ध होने वाले Upcoming Android Games में से एक है, जिसे हर खिलाड़ी को उत्सुकता से देखने की आवश्यकता है, जो एक उच्च गुणवत्ता वाले एक्शन RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम्स को एक साइ-फाई दुनिया में पसंद करते हैं। यद्यपि दुश्मन के शरीर पर एक रोबोटिक मशीन हो सकती है। यह वाकई खिलाड़ी को भविष्यवाणी दृश्यों में एक नई अनुभव प्रदान करता है।

हम एक रोबोट पर सवार होकर एक विशाल आपेमान मॉन्स्टर को मार सकते हैं, हम कुछ सर्वाइवल स्किल करके क्राफ्टिंग कर सकते हैं, लेकिन बिल्कुल सावधानी बरताने की आवश्यकता है क्योंकि हमें कुछ सामग्री की आवश्यकता होगी पहले ही जब हम नए उपकरण और सामग्री बना सकते हैं। पूरी कहानी यात्रा के साथ समझाई जाएगी, वॉयस एक्टिंग के साथ। यह एक्शन गेम अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है, लेकिन यह 2024 में सर्वदेशीय रूप से रिलीज़ किया जाएगा जैसे 2024 में सर्वश्रेष्ठ ओपन वर्ल्ड RPG (ROLE PLAYING GAMES) गेम

Jio Brain

Jio Brain

For More Upcoming Android Games check out: Click here

U Must Checkout : Samsung Flying Drone Camera Phone – ये फोन के फीचर्स देख के हिल जाएंगे आप. (INR 1,4*,***)

Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
1 Comment