Pawan Sahu कौन हे? Pawan Sahu net worth (INR400***) | Absolute Beast

Hindi News
Pawan Sahu

जानिये India’s Youngest Top YouTuber with 21.9M Subscribers के बारे में

Pawan Sahu: यूट्यूब पर एक फिटनेस चैनल चलाते हैं और पिछले कुछ वर्षों में उनमें बड़े पैमाने पर बदलाव आया है।

Pawan Sahu
Pawan Sahu

फिटनेस का क्रेज भारत में

भारत में युवाओं के बीच शरीर निर्माण का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। न केवल स्वास्थ्य के लिए, बल्कि खुद को बेहतर बनाने और स्वायत्तता में भी इसमें दिलचस्पी बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग से जुड़े पोस्ट्स और कंटेंट के बढ़ते प्रसार से युवा प्रेरित हो रहे हैं। व्यायामशालाओं में भरमार हो रही है और युवा न केवल अपनी बॉडी बिल्डिंग में मेहनत कर रहे हैं, बल्कि इसे करियर के रूप में भी देख रहे हैं। ये नए जीने के तरीके और स्वास्थ्य संबंधित जागरूकता में भी एक महत्त्वपूर्ण बदलाव ला रहे हैं।

YouTube ने 2023 के लिए भारत के शीर्ष ब्रेकआउट क्रिएटर्स की सूची जारी की है और फिटनेस प्रभावकर्ता पवन साहू ने इस सूची को शीर्ष पर किया है। इस साल भारत के शीर्ष 10 ब्रेकआउट क्रिएटर्स इसमें शामिल हैं.

प्रमुख नाम
पवन साहू
नीतू बिष्ट
“cute.Shivani.05” नाम का खाता
“aman real dancer”
शिंतु मौर्या
सागर किचन
प्रिया बिस्वास
प्रशांत शर्मा एंटरटेनमेंट
ग्रेट इंडियन ASMR

Pawan Sahu YouTube:

साहू के पास YouTube पर वाह! 21.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जो सूची को शीर्ष पर लाते हैं, जबकि बिष्ट के पास 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, भले ही उनके पास काफी कम संख्या में वीडियो हों।

Pawan Sahu
Pawan Sahu
Pawan Sahu Instagram:

साहू के पास Instagram पर भी 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Pawan Sahu
Pawan Sahu

Pawan Sahu कौन हैं?

साहू YouTube पर एक फिटनेस चैनल चलाते हैं और पिछले कुछ सालों में उनका व्यापक परिवर्तन हुआ है। उनके चैनल पर पहला वीडियो चार साल पहले अपलोड किया गया था, लेकिन रिपोर्ट्स इसे बताती हैं कि वे 2017 में YouTube में शामिल हुए थे।

उनके कई वीडियो और शॉर्ट्स के मिलियंस लाइक्स हैं। उनके अधिकांश वीडियो फिटनेस और आहार संबंधित टिप्स हैं साथ ही कुछ चैलेंजेस और उनके दैनिक जीवन के कुछ क्लिप्स भी हैं। वे वर्कआउट वीडियो भी पोस्ट करते हैं।

उनके वीडियो हिंदी में हैं और YouTube के अनुसार, वे भीलवाड़ा, राजस्थान के लिए अपलोड किए जाते हैं, जहां वे संभावना से आधारित हैं। उनकी शायद जिम चलाते हैं और वे ट्रेनर और कोच भी हो सकते हैं।

Pawan Sahu
Pawan Sahu

Pawan Sahu Age:

रिपोर्ट्स के अनुसार, साहू 31 साल के हैं।

Pawan Sahu Net worth:

कई रिपोर्ट्स अनुमानित करती हैं कि उनकी मासिक आमदनी YouTube से 4 से 5 लाख रुपये के बीच है, और विज्ञापनों और व्यवसायिक उद्यमों से वार्षिक रूप से 25 से 30 लाख रुपये के बीच। उनकी वार्षिक आय 60 लाख रुपये है और रिपोर्ट के मुताबिक उनकी नेट वर्थ 4 करोड़ रुपये है।

Pawan Sahu
Pawan Sahu

 

U must watch :Fighter Sher Khul Gaye Song : पिछले 3 दिनों में 26 मिलियन बार देखा गया | Energetic Song
Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
Leave a comment