Kia Upcoming Cars In India | Kia Sonet Facelift 2023 का फ्रंट लुक आ गया। Interior and Exterior Look। 2023 की सबसे खूबसूरत कार ! (The Wild. Reborn)

Hindi News

Kia Upcoming Cars In India – KIA SONET FACELIFT 2023

Kia Upcoming Cars In India

KIA के बारे में:

Kia Upcoming Cars In India | Kia Sonet Facelift 2023 | KIA इंडिया की स्थापना 19 मई, 2017 को हुई थी। KIA का पहला प्लांट भारत में अम्मावरुपल्ली गाँव, अनंतपुर जिले में स्थित है। यह प्लांट 536 एकड़ में है और इसकी अनुमानित वार्षिक उत्पादन क्षमता 300,000 यूनिट्स है।

वाहन:

KIA ने भारतीय बाजार के लिए पांच वाहनों को लॉन्च किया है:

SELTOS

CARNIVAL

SONET

CARENS

EV6

 बिक्री:

KIA ने भारत में 100,000 से अधिक कारें बेची हैं, जिससे इसे सबसे तेजी से गाड़ी निर्माता बना दिया।

सुरक्षा सुविधाएं:

KIA वाहनों में सुरक्षा सुविधाएँ शामिल हैं जैसे:

ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग

सीट बेल्ट प्री-टेंशनर्स

लेन डिपार्चर ALERT

फॉरवर्ड-कोलिशन ALERT

KIA SONET FACELIFT EXCLUSIVE PHOTOS:

KIA SONET FACELIFT 2023

KIA SONET FACELIFT 2023

KIA SONET FACELIFT 2023

KIA SONET FACELIFT 2023

KIA SONET FACELIFT 2023

KIA SONET FACELIFT 2023:

KIA SONET FACELIFT का पूरा पर्दाफाश 14 दिसंबर, 2023 को होने की उम्मीद है, और कोरियाई ब्रांड ने आगामी कंपैक्ट एसयूवी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपना कैंपेन शुरू कर दिया है। टीज़र वीडियो में कुछ डिज़ाइन विवरण और इंटीरियर की उम्मीद ज़ाहिर होती है। SONET FACELIFT की कीमतें अगले साल घोषित की जाएंगी।

KIA SONET FACELIFT Teaser:

डिज़ाइन टीज़र टीज़र दिखाता है कि SONET FACELIFT को नए एलईडी हेडलाइट्स मिलती हैं, जो मौजूदा सेल्टोस की तरह हैं। लाइट यूनिट्स के तीनों तरफ नए एलईडी डीआरएल्स से लगभग फ्रेम KIA गया है। सामने का बम्पर एक नई यूनिट के साथ बदल गया है, जिसमें इंटेक्स के नीचे हॉरिज़ोन्टली माउंटेड धुंधले दीपक हैं।

KIA SONET FACELIFT इंटीरियर विवरण

हमें ताज़ा KIA हुआ SONET के केबिन की सिर्फ एक झलक ही मिलती है, लेकिन हम यह बता सकते हैं कि लेआउट में बड़ी परिवर्तन नहीं हुआ है। अभी भी एक बड़ा सेंट्रली-माउंटेड 10.25-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन है, जिसके नीचे, एक नया छोटा स्क्रीन है जिस पर क्लाइमेट कंट्रोल विवरण प्रदर्शित होता है, साथ ही, सिस्टम के लिए एक लाइन ऑफ टॉगल हैं। जबकि टीज़र में ऐनालॉग डायल्स दिखाए गए हैं, यह वास्तव में हाल ही में लॉन्च की गई सेल्टोस FACELIFT पर दिखाई गई नई डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है। पहले ही स्पाई शॉट्स में सीटों के लिए नई भूरी अपहोल्स्ट्री और पीछे की सीट आर्मरेस्ट दिखाए गए थे। टीज़र ने साफ़ KIA है कि टॉप-स्पेक वेरिएंट्स पर एक बोस म्यूज़िक सिस्टम भी जारी रहेगा।

KIA SONET FACELIFT सुरक्षा सुविधाएं

सबसे महत्त्वपूर्ण खबर यह है कि SONET FACELIFT में ऑटोनमस ड्राइविंग सहायता प्रणालियाँ होंगी। सूत्रों से हमें यह बताया गया है कि इसके साथ हीउँडई वेन्यू की तरह, KIA के कंपैक्ट एसयूवी में भी लेवल 1 एडास जैसी सुरक्षा सुविधाएँ होंगी जैसे फॉरवर्ड कॉलिशन वॉर्निंग, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, फॉरवर्ड कॉलिशन एवॉयडेंस असिस्टेंस और वॉर्निंग, हाई बीम असिस्ट, लेन कीपिंग असिस्ट और अन्य। सभी ट्रिम्स पर छह एयरबैग्स जारी रहेंगे, जबकि ऊंची ट्रिम्स पर रियर कैमरा, कॉर्निंग लैम्प्स, हिल-स्टार्ट असिस्ट, ईएससी, और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलेगा।

KIA SONET FACELIFT कीमत, प्रतिस्पर्धा

मौजूदा मॉडल की तुलना में SONET FACELIFT कीमतें 7.79 लाख से 14.89 लाख रुपये के एक्स-शोरूम की रेंज में बढ़ने की उम्मीद है। SONET नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रीज़ा, निसान मैग्नाइट, रेनो काइगर और अन्य कंपैक्ट एसयूवी के साथ जारी रहेगी।

Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
Leave a comment