KIA Sonet Facelift 2023 Innovative Feature : ये फीचर आपको बताएगा। भारत के 1000 EV Charging Points का Exact Location!

Hindi News
kia sonet facelift 2023 innovative feature

KIA Sonet Facelift 2023 Innovative Feature

Discover the KIA Sonet Facelift 2023 Innovative Feature: Navigate the nearest EV charging stations with ease. Kia India partners with multiple charge point operators for effortless electric vehicle charging

KIA Sonet Facelift 2023
KIA Sonet Facelift 2023
kia sonet facelift 2023 innovative feature
kia sonet facelift 2023 innovative feature

About KIA:

अप्रैल 2017 में, KIA INDIA ने भारत के आंध्र प्रदेश सरकार के साथ एक समझौते (MOU) पर हस्ताक्षर किए, जिसमें अनंतपुर जिले में नया विनिर्माण सुविधा का निर्माण होना था। KIA ने अगस्त 2019 में शुरू की संयुक्त उत्पादन और लगभग 300,000 इकाइयों की वार्षिक उत्पादन क्षमता है। अप्रैल 2021 में, KIA INDIA ने अपनी नई ब्रांड पहचान “Movement that Inspires” के साथ खुद को नया रूप दिया, जिसका उद्देश्य ग्राहकों को नवाचारी उत्पादों और सेवाओं के साथ अर्थपूर्ण अनुभव प्रदान करना है। नई ब्रांड पहचान के तहत, KIA ने नए मानकों को हासिल करने और उपभोक्ताओं को अधिक करने के तरीके ढूंढने का निर्धारण KIA है।

अब तक, KIA INDIA ने भारतीय बाजार के लिए पांच वाहनों का लॉन्च KIA है – Seltos, Carnival, Sonet, Carens, और EV6। KIA INDIA ने अपने अनंतपुर प्लांट से 6.3 लाख से अधिक डिस्पैच की है, जिसमें 5 लाख घरेलू बिक्री और 1.5 लाख से अधिक निर्यात शामिल हैं। भारतीय सड़कों पर 2 लाख से अधिक कनेक्टेड कारों के साथ, यह देश के कनेक्टेड कार नेताओं में शामिल है। इस ब्रांड के पास 339 टचपॉइंट का व्यापक नेटवर्क है और यह देशभर में अपने पैरों को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित KIA हुआ है।

KIA कंपनी की उपलब्धियां:

  • पुरस्कार: किया ने 150 से अधिक गुणवत्ता पुरस्कार जीते हैं, जिसमें 2020 में ऑटो कार इंडिया कार ऑफ द ईयर और मैन्युफैक्चरर ऑफ द ईयर भी शामिल हैं।
  • बिक्री: किया ने 46 महीनों में 500,000 इकाइयाँ बेची हैं। सेल्टोस के साथ किया के पास मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट का 40%, सोनेट के साथ सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट का 15%, और कैरेंस के साथ बजट एमपीवी सेगमेंट का 18% है।
  • उत्पाद पोर्टफोलियो: किया ने कार्निवल, सोनेट, कैरेंस, और ईवी6 के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को बढ़ाया है। डीलर नेटवर्क: किया ने कम समय में एक बड़े डीलर नेटवर्क को स्थापित किया है।
  • सर्विस नेटवर्क: किया के पास भारत में 160 शहरों में 192 सर्विस सेंटर हैं।
kia sonet facelift 2023 innovative feature
kia sonet facelift 2023 innovative feature

KIA Sonet Facelift 2023 Innovative Feature in My KIA Application (‘K-Charge’)

KIA INDIA ने बुधवार को ईवी चार्जिंग के लिए कई चार्ज प्वाइंट ऑपरेटर्स (CPOs) को जोड़ने और अपने चार्जिंग ऐप में ‘K-CHARGE नामक एक नए फीचर की जोड़ी की। कंपनी की एक बयान में कहा गया है कि ‘MYKIA’ ऐप में नया फीचर उपयोगकर्ताओं को देशव्यापी 1,000 से अधिक EV CHARGING STATIONS खोजने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, कार निर्माता ने कहा है कि यह चार्जिंग नेटवर्क की पहुंच को किया गया है नॉन-किया ग्राहकों तक। KIA INDIA ने इस पहल को संभालने के लिए पांच CPOs – Statiq, ChargeZone, Relux Electric, Lion Charge, और E-Fill के साथ सहयोग किया है।

kia sonet facelift 2023 innovative feature
kia sonet facelift 2023 innovative feature

KIA Sonet Facelift 2023 Innovative Feature “K-चार्ज हमारे ग्राहकों के लिए सिर्फ एक सुविधा पहल नहीं है, बल्कि सबके लिए सतत गतिशील गतिशीलता और पहुंचने की दिशा में एक कदम है। हम मजबूती से मानते हैं कि पूर्ण ईवी भविष्य की तकनीकी संक्रमण को सरल होना चाहिए, और ‘MYKIA’ ऐप में इंटीग्रेट किया गया K-चार्ज इसी दिशा में एक सोची समझी कदम है,” KIA INDIA के राष्ट्रीय बिक्री और विपणन मुख्य हरदीप सिंह ब्रार ने कहा। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य के साथ, कंपनी भविष्य में नए CPOs को जोड़कर चार्जिंग नेटवर्क का विस्तार करने के प्रयास जारी रखेगी।

kia sonet facelift 2023 innovative feature
kia sonet facelift 2023 innovative feature
U Must Watch : Maruti Suzuki Cars Discount : भारत की सबसे पसंदीदा कार ब्रांड मारुति सुजुकी की कारो पे पर 75,000 तक का डिस्काउंट। | इस दिसंबर 2023 तक वैध
Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
Leave a comment