Fighter Sher Khul Gaye Song : पिछले 3 दिनों में 26 मिलियन बार देखा गया | Energetic Song

Hindi News
Fighter Sher Khul Gaye Song

Fighter Sher Khul Gaye Song: The First Song from Fighter

“Fighter Sher Khul Gaye Song” फिल्म FIGHTER से पहला गाना, शेर खुल गए, दर्शकों के लिए वास्तव में एक तोहफा है. गाने में HRITIK ROSHAN और DIPIKA PADUKONE के ताजगी का चमत्कारिक रूप है. यह गाना मौसम के पार्टी एंथम के रूप में उभरता है. ठंडक वाले नृत्य और सभी पार्टी वाइब्स से भरपूर, यह गाना दर्शकों पर अपना जादू छोड़ने लगा है. यह पहले 24 घंटों में यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले वीडियो बन गया है, जो सभी प्लेटफॉर्मों पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज इकट्ठा कर चुका है.

Fighter Sher Khul Gaye Song
Fighter Sher Khul Gaye Song

Hrithik Roshan and Deepika Padukone Dance:

HRITIK ROSHAN और DIPIKA PADUKONE ने अपने नृत्य कौशल को आगे लाकर कुछ उबर-कूल हुक स्टेप्स के साथ इस गाने को जनता को नाचने पर मजबूर कर दिया है. इसके आगमन से, यह गाना दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने लगा है और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. नेटिजन्स ने गाने की प्रशंसा करते हुए इसे एक पार्टी एंथम और एक तुरंत चार्टबस्टर कहा है.

Fighter Sher Khul Gaye Song
Fighter Sher Khul Gaye Song

Fighter Sher Khul Gaye Song Singers:

“विशाल और शेखर, बेनी डायल और शिल्पा राव ने इस मेलोडी को अपनी अद्भुत आवाजों से सजाया है, जिसके गीत कुमार ने लिखे हैं. ‘शेर खुल गए’ का संगीत विशाल और शेखर ने बनाया है और इसे डुओ बोस्को – सीज़र ने नृत्यांगन दिया है, जिससे यह अंतिम पार्टी गाना बन गया है.

Fighter: A Cinematic Brilliance

‘FIGHTER’ एक सिनेमाई उत्कृष्टता का प्रतिनिधित्व करती है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वियाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म में दिल को धड़कने वाले एक्शन और देशभक्ति को बेहतरीन ढंग से जोड़ा गया है, जो एक अपूर्व सिनेमाई अनुभव का वादा करता है. ‘FIGHTER’ 25 जनवरी, 2024 को थिएटर में उड़ान भरेगी, जो सिनेमाई उत्कृष्टता को पुनर्निर्भर करने वाला एक दृश्य होगा.

Fighter Sher Khul Gaye Song
Fighter Sher Khul Gaye Song

Release Date

“FIGHTER” थिएटर में 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है, जो भारत के 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं होगी.

Fighter Sher Khul Gaye Song
Fighter Sher Khul Gaye Song

Fighter की कहानी क्या हे?

FIGHTER एक एक्शन फिल्म है जिसे टॉम क्रूज की टॉप गन फिल्मों से तुलना की जा रही है. इस कहानी में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पथानिया (HRITIK ROSHAN), स्क्वाड्रन लीडर मिनाल राठौड़ (DIPIKA PADUKONE) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) अपने देश के लिए सब कुछ त्यागने के लिए तैयार हैं. गाने का टीजर पहले से ही फैंस के बीच उत्साह का उत्पादन कर चुका है जो अधिकांश लोग आधिकारिक रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.”

Fighter Sher Khul Gaye Song

U Must Watch Animal Intimate Scene: 
Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
1 Comment