BGMI Ice and Snow Festival Update 2.9.0 आ गया हे. अभी चेकआउट करें. Ranveer Singh Voice Pack and X-Suite…

Hindi News

BGMI Ice and Snow Festival Update 2.9.0

BGMI

Ice and Snow Festival Update 2.9.0  क्राफ्टन द्वारा विकसित और प्रकाशित एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है। गेम को शुरुआत में एंड्रॉइड डिवाइस के लिए 2 जुलाई 2021 को और iOS डिवाइस के लिए 18 अगस्त 2021 को जारी किया गया था। जुलाई 2022 तक, BGMI ने Google Play स्टोर पर 160 M डाउनलोड को पार कर लिया।

BGMI Ice and Snow Festival 2.9.0

नए थीम मोड के साथ ठंड का अनुभव करें। बर्फ और बर्फीले शहर का अन्वेषण करें, जो एक महाकाव्य के ठंडे युद्ध के लिए जरूरी सभी चीजों से लैस है। बर्फ और बर्फीले ट्रैक पर विजय प्राप्त करने के लिए दौड़ें, बर्फीले बंदूक की ठंडकी शक्ति को चलाएं, बर्फ के आदमी का सेना बनाएं, स्नोबोर्ड पर स्लोप को फाड़ें, और बर्फ की रैंडम खजानी में खोज करें। साथ ही, रेंडीयर और विशेष उपहारों की सुविधा से भरी क्रिसमस अपडेट्स का भी आनंद उठाएं। यह एक सर्दियों का खिलौना, क्रिया और आश्चर्यों का जगह है!

BGMI Ice and Snow Festival 2.9.0 अपडेट मे क्या क्या मिलेगा?

Jio Brain

Xsuite:

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Ranveer Singh Voice pack:

Ranveer Singh

Jio Brain

Jio Brain

Spawn I-Land:

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Jio Brain

Share This Article
Follow:
"नमस्कार! मैं एक समाचार ब्लॉगर हूँ जो नवीनतम समाचारों, घटनाओं और विचारों को साझा करता हूँ। मेरा लक्ष्य है सटीकता से तथ्यों को प्रस्तुत करना और समाज को जागरूक करना। मैं विश्वसनीयता और व्यापकता के साथ खबरों को प्रस्तुत करता हूँ, जिससे लोगों को समाचारों का विश्वासनीय स्रोत मिले। मेरी खोज में सच्चाई और न्याय के सिद्धांत पर आधारित होती है। साथ ही, मैं सामाजिक, राजनीतिक, वैज्ञानिक, और सांस्कृतिक विषयों पर अपने विचार साझा करता हूँ।"
1 Comment